< चर्चित व्यापारी कमरया का एक करोड़ रुपए लेकर भागा नौकर गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News चर्चित व्यापारी के कार्यालय से छह दिन पूर्व एक करोड़ की नकदी लेकर"/>

चर्चित व्यापारी कमरया का एक करोड़ रुपए लेकर भागा नौकर गिरफ्तार

चर्चित व्यापारी के कार्यालय से छह दिन पूर्व एक करोड़ की नकदी लेकर उनका नौकर भाग गया था। जिसकी शिकायत मिलनेक पर पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। पकड़े गये युवक के पास से 81 लाख से अधिक की नकदी, लेपटॉप और मोबाइल बरामद किया है। जहां एक ओर मालिक ने पकड़े गए युवक पर चोरी करने का आरोप लगाया था तो वहीं दूसरी ओर पकड़े गये युवक ने कैमरे के सामने न बोलते हुए बताया कि यह रकम हवाले की थी। जिसे वह एक स्थान से दूसरे पर देने जा रहा था। उसके मालिक ने ऐसा क्यों किया यह उसे पता नहीं हैं। जनपद के शहर कोतवाली अन्तर्गत डरुभौडेला निवासी राजेन्द्र अग्रवाल उर्फ राजू कमरिया चर्चित सर्राफा व्यापारी है। उनकी सर्राफे की दुकान पर पंकज सविता उर्फ धर्मप्रकाश नाम का युवक काम करता था। राजेन्द्र अग्रवाल का आरोप था कि 5 जून को मैनेजर कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था तभी वहां रखे 1 करोड़ की नकदी मौका पाकर पंकज सविता लेकर भाग गया। राजेन्द्र अग्रवाल ने इसकी लिखित शिकायत थाने की पुलिस से की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उक्त नौकर की तलाश शुरु कर दी थी।

ऐसे आया पुलिस की पकड़ में 

एसएसपी विनोद कुमार के निर्देश पर मामला दर्ज होने के बाद शहर कोतवाली/स्वॉट प्रभारी उमेश त्रिपाठी ने अपनी टीम के साथ उक्त नौकर की तलाश शुरु कर दी। तभी उन्हें जानकारी हुई कि अंजनी मंदिर के पास उक्त नौकर है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम बताये गये स्थान पर पहुंची। जहां से पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गये युवक से तलाशी के दौरान 81 लाख 22 हजार 580 रुपए बरामद हुए है। पकड़े गये युवक को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उसने अपना नाम पंकज सविता उर्फ धर्म प्रकाश निवासी मास्टर कालौनी बताया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें