< टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने किया नेट अभ्यास Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आगामी इंग्लैंड दौरे को देखत"/>

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने किया नेट अभ्यास

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आगामी इंग्लैंड दौरे को देखते हुए नेट अभ्यास शुरु कर दिया है। विराट आईपीएल के दौरान गर्दन में लगी चोट के बाद नेट अभ्यास के लिए मैदान में उतरे हैं।  विराट ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में यह नेट अभ्यास किया। आईपीलए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान रहे कोहली को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से कोहली इंग्लिश काउंटी सरे की ओर से भी नहीं खेल रहे हैं। कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले तैयारी के रूप में सरे के लिए खेलना चाहते थे। कोहली सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ इंडोर नेट्स पर पहुंचे। कोहली ने यहां कुछ घंटे अभ्यास किया। उम्मीद है कि वह अगले सप्ताह फिर ऐसा अभ्यास करने आएंगे।

विराट को 15 जून को बेंगलुरु में फिटनेस टेस्ट देना है। उम्मीद है कि कोहली अगले दो सप्ताह में पूरी तरह फिट हो जाएंगे। 14 जून से भारतीय टीम बेंगलुरु के ही एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। कोहली 23 जून को टीम के साथ आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैच खेलने के लिए रवाना होंगे और वह सभी मैचों के लिए उपलब्ध होंगे।भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में 27 और 29 जून को दो टी20 मैच खेलने हैं। इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड रवाना होगी जहां वह 3 जुलाई से तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी। 12 जुलाई से दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 1 अगस्त से होगी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें