< राष्ट्रीयकृत बैंकों में आज से दो दिनी हड़ताल शुरू Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर के  जिले के सभी राष्ट्रीयकृत बैंकों में आज से दो दिनी हड़ताल"/>

राष्ट्रीयकृत बैंकों में आज से दो दिनी हड़ताल शुरू

शहर के  जिले के सभी राष्ट्रीयकृत बैंकों में आज से दो दिनी हड़ताल शुरू हो गई है। राष्ट्रीयकृत बैंकों के अधिकारी और कर्मचारी हडताल पर चले गये । बुधवार सुबह ही बैंकों के कर्मचारियों और अधिकारियों ने अपनी.अपनी शाखाओं में पहुंचकर तालाबंदी कर सभाए विरोध.प्रदर्शन शुरू कर दिया।इस हड़ताल में कर्मचारियों के साथ अधिकारी भी शामिल हो रहे हैं। राष्ट्रीयकृत बैंकों के अधिकारी और कर्मचारी हडताल पर चले जाने के कारण बैकों में काम काज बन्द रहा ।  प्राइवेट बैंकों के भी बंद होने से शहरियों को अगले दो दिन काफी परेशानी उठानी पड़ ी । हड़ताल के दौरान बैंक क्लियरिंग हाउस भी बंद रहेंगे। इससे चेक क्लियर होने का काम भी ठप रहेगा।शहर के प्राइवेट बैंकों के भी शटर न खुलने से शहरियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आशंका जताई जा रही है कि शाम तक अधिकर एटीएम खाली होने लगे ।शाम तक अधिकर एटीएम खाली हो जिसके बाद शहर मे रहने वाले शहर वासियो की दिक्कत और बढ़ गई।

राष्ट्रीयकृत बैंकों के अधिकारी और कर्मचारी हडताल पर चले गये यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के बैनरतले सभी राष्ट्रीयकृत बैंकों के कर्मचारी.अफसर आज और कल हड़ताल पर रहेंगे। बुधवार सुबह ही बैंकों के कर्मचारियों और अधिकारियों ने अपनी.अपनी शाखाओं में पहुंचकर तालाबंदी कर सभाए विरोध.प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद विभिन्न बैंकों की अलग.अलग शाखाओं के कर्मचारी अधिकारी दिन मेें सिविल लाइंस में संगम प्लेस स्थित पुजाब नेशनल बैक पहुंचे जहां संयुक्त विरोध.प्रदर्शन और सभा शुरू हुई जो शाम तक चली।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें