< प्लेऑफ में इस बार भी असफल रहे धवन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आईपीएल प्लेऑफ में पहले की तरह ही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस बार "/>

प्लेऑफ में इस बार भी असफल रहे धवन

आईपीएल प्लेऑफ में पहले की तरह ही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस बार भी असफल रहे हैं। शिखर धवन ने लीग मैचों में सनराइजर्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया। 14 मैचों में धवन ने 437 रन बनाए पर प्लेऑफ में आते ही न जाने उन्हें क्या हो जाता है। चेन्नै के खिलाफ पहले क्वॉलिफायर मुकाबले में टीम को धवन से अच्छी शुरुआत की उम्मीद थी पर बाएं हाथ का यह बल्लेबाज पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गया। दीपक चाहर की गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटों से जा टकरायी।

धवन ने प्लेऑफ में उन्होंने अभी तक कुल 9 मैच खेले हैं। इन 9 मैचों में उन्होंने कुल 99 रन ही बनाए हैं। इसमें उनका बल्लेबाजी औसत 11 का रहा है। वहीं उच्चतम स्कोर भी 33 ही था। इतना ही नहीं धवन इस दौरान खुलकर भी नहीं खेल पाए हैं। वह सिर्फ 82 के स्ट्राइक रेट से ही रन बना पाए हैं। इससे पहले धवन पिछली बार 2017 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ प्लेऑफ मुकाबले में उतरे थे। इस मैच में उन्होंने सिर्फ 11 रन बनाए थे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें