< फिल्म राजी मे जासूस की भूमिका मे आलिया भट्ट Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आलिया भट्ट अपनी फिल्म राजी मे जासूस की भूमिका निभा रही है। यह जा"/>

फिल्म राजी मे जासूस की भूमिका मे आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपनी फिल्म राजी मे जासूस की भूमिका निभा रही है। यह जासूस पाकिस्तानी शख्स से शादी कर भारत के लिए पाकिस्तान मे जासूसी करती है। फिल्म मे अपने किरदार के बारे मे आलिया ने बताया कि मैंने अपने रोल के लिए फिटनेस ट्रेनिंग ली है। लेकिन मै इस फिल्म मे एक महलिा जासूस हूं इसलिए किरदार के सॉफ्ट प्वाइंट को हमने जिंदा रखा है। मैं फिल्म में टाइगर श्रॉफ नहीं बनी। मुझे उतनी ट्रेनिंग करनी भी नही। आलिया इस फिल्म में पहली बार अपनी मां के साथ काम कर रही है। मां के साथ काम के अनुभव के बारे मे आलयिा ने जवाब दिया कि मां के साथ बहुत इमोशनल रिश्ता है। फिल्म में भी वो मेरी मां का किरदार अदा कर रही है। ऐसे में इमोशनल सीन के दौरान हम दोनों रियल में रोते ही रहे।

राजी फिल्म में कश्मीर की रहने वाली लड़की के किरदार में नजर आ रही आलिया ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में ही हुई और उन्होंने इसे बेहद एंजॉय किया। फिल्म का निर्देशन कर रहीं मेघना गुलजार ने कश्मीर में टूरिस्ट की असुरक्षा पर सवाल खड़े करने वालों के लिए कहा- कश्मीर बिलकुल वैसा ही है जैसे देश के बाकी राज्य है। हमें शूटिंग के दौरान किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि वह शूटिंग खत्म कर हर रोज शिकारा पर सैर करने जाया करते थे।

फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, दिलबरो और ऐ वतन। इन दोनों को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म का तीसरा गाना राजी टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया जा चुका है। गुलजार की बेटी मेघना गुलजार राजी का डायरेक्ट कर रही हैं। इसमें विक्की कौशल ने आलिया के पति की भूमिका निभाई है। ये फिल्म 11 मई को रिलीज होगी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें