< धोनी जब फॉर्म मे हो तो कुछ भी कर सकते है- विराट Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार गेंदबाजी के बाद कप्तान महें"/>

धोनी जब फॉर्म मे हो तो कुछ भी कर सकते है- विराट

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार गेंदबाजी के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाबाद 31 रनों की पारी के साथ आईपीएल मे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर आसान जीत दर्ज की। आरसीबी अब 9 मे से 6 मैच हार चुकी है, जबकि चेन्नई 10 मे से 7 मैच जीतकर अंक तालिका मे सनराइजर्स हैदराबाद के बाद दूसरे स्थान पर है। चेन्नई को जीत के लिए अंतिम 5 ओवरों में 39 रनों की दरकार थी। मैच रोमांचक स्थिति मे पहुंच चुका था। धोनी क्रीज पर थे और उन्होंने आरसीबी की चुनौती ध्वस्त कर डाली। 18वें ओवर में उन्होंने अपनी पारी के तीनों छक्के जड़े और ब्रावो ने उस ओवर की अंतिम गेंद पर एक रन लेकर टीम को जीत दिलाई।

इस मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली भी धोनी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। विराट ने कहा श्जब वो धोनी ऐसे फॉर्म में हों तो आप कुछ नहीं कर सकते। यह भारतीय क्रिकेट के लिए काफी बहुत अच्छा है। उन्होंने अच्छा खेला और वह जीत के हकदार थे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें