< जख्मी जूतो के डॉक्टर को मिलेगा नया अस्पताल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कुछ दिन पहले चर्चा में आया महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद"/>

जख्मी जूतो के डॉक्टर को मिलेगा नया अस्पताल

कुछ दिन पहले चर्चा में आया महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का एक, जिसमें कहा था कि जूते का इलाज करने वाले शख्स को भारतीय प्रबंधन संस्थानो मे पढ़ाने का मौका देना चाहिए। अब उन्होंने कहा है कि उस डॉक्टर को एक अच्छा डिजायन किया हुआ वर्कस्पेस दिया जाएगा। उनकी टीम ने डिजायन तैयार किया है जिसे उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लोगो से उनकी प्रतिक्रिया मांगी है।

बताते चले कि हरियाणा मे एक मोची है नरसीराम, उन्होंने अपनी दुकान को जख्मी जूतों का अस्पताल बताया है। इसी वजह से आनंद महिंद्रा का ध्यान उनकी फोटो पर गया। मोची नरसीराम ने इसमे काम करने का समय भी अस्पताल के ढंग मे ही लिखा है- ओपीडी सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक रहेगी। लंच का समय- दोपहर 1 बजे से 2 बजे तक। लंच के बाद अस्पताल शाम 2 बजे से 6 बजे तक फिर से खुलेगा। इसके साथ ही यह भी लिखा है- हमारे यहां सभी किस्म के जूतो का इलाज जर्मन तकनीक से किया जाता है। महिंद्रा को लगता है कि यह शख्स प्रबंधन के छात्रो को मार्केटिंग का चैप्टर अच्छे से पढ़ा सकता है। उन्होंने इस आदमी की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पिछले महीने वायरल हो गई थी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें