< क्या आपने कभी सुना है 2 गेंदों मे बने 26 रन ! Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम मे आईपीएल"/>

क्या आपने कभी सुना है 2 गेंदों मे बने 26 रन !

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम मे आईपीएल के 11वें सीजन के 31वें मैच मुंबई इंडियंस को 14 रनों से मात दी। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 167 बनाए और फिर मुंबई को निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 153 रन पर रोक दिया। आरसीबी की पारी के दौरान ऐसा भी वक्त आया, जिसे मुंबई इंडियंस कभी याद नही रखना चाहेंगे। तीन बार की चैंपियन मुंबई की टीम इस बार 2 गेंदों मे 26 रन लुटाकर मौजूदा आईपीएल से बाहर होने की कगार पर है।

बताते चलें कि 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर आरसीबी के धुरंधर बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम ने हार्दिक की गेंद पर छक्का जड़ा, जो नो बॉल निकली। इसके बाद फ्री हिट पर मैक्कुलम ने एक और छ्क्का जड़ दिया। यानी एक गेंद पर नो बॉल के एक रन के साथ कुल 13 रन बने। उसी तरह आरसीबी की पारी के 20वें ओवर की आखिरी गेंद का सामना कर रहे कॉलिन डि ग्रैंडहोम ने मिशेल मैक्लेनघन को छक्का लगाया, जो नो बॉल निकली। इसके बाद जब फ्री हिट की बारी आई, तो उन्होंने एक और छक्का जड़ दियां यानी एक गेंद पर नो बॉल के एक रन के साथ कुल 13 रन बनें इस तरह दो गेंदों पर 26 रन बन गए। मुंबई इंडियंस 8 मैचों मे छह मैच गंवाकर आइपीएल के दौर से लगभग बाहर है। अब उसे बाकी के अपने सभी छह मैच जीतने होंगे, तभी वह मैदान मे जगह बना सकती है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें