< ट्रोल करने वाले को दिव्यांका त्रिपाठी ने लगाई फटकार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीवी धारावाहिक ये है मोहब्बतें की नायिका दिव्यांका त्रिपाठी एक"/>

ट्रोल करने वाले को दिव्यांका त्रिपाठी ने लगाई फटकार

टीवी धारावाहिक ये है मोहब्बतें की नायिका दिव्यांका त्रिपाठी एक बार फिर सुर्खियो मे है। अपने शो मे हमेशा बेबाकी से बात करने वाली दिव्यांका असल जिंदगी मे भी ऐसी ही हैं और उन्होंने हाल ही मे सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालो को अच्छा सबक सिखाया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति विवेक दहिया के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर पर एक ट्रोलर ने भद्दा कमेंट करते हुए उनकी बॉडी को लेकर अपशब्द कहे थे। जिसके बाद दिव्यांका ने उसे आड़े हाथ लेते हुए अच्छा सबक सिखाया।

दरअसल, दिव्यांका ने इस ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, मुझे खुद के महिला होने पर गर्व है और किसी भी महिला को इस पर शर्मिंदा महसूस नही करना चाहिए। भगवान ने हमे एक उद्देश्य से ही इस तरह का बनाया है। इसमे कुछ भी ऐसा नही है जिस पर हमे शर्म महसूस करनी पड़े। यह अच्छी बात है कि तुमने यह मुद्दा उठाया इंसान ने गर्मी और सर्दी से बचने के लिए खुद को ढकना शुरू किया था न कि तुम्हारे जैसे गंदी सोच वाले लोगो से बचने के लिए क्योंकि उस वक्त तुम जैसे लोगो का अस्तित्व नही था। लेकिन अब ऐसा करना पड़ेगा।

दिव्यांका ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन पर टिप्पणी करने वालो को सिर्फ इतना कह कर ही नही बख्शा, उन्होंने आगे लिखा, अजंता अलोरा जाओ और वहां पर भगवान को प्राकृतिक अंदाज मे देखो। हर महिलाए देवी का रूप है और देवी को उनके कपड़ो से नही बल्कि उनके कर्मा और उनकी ताकत से परिभाषित किया जाता है, इसलिए उनकी इज्जत करो।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें