< कपिल शर्मा के डिप्रेशन मे जाने की यह है वजह Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से गलत कारणो के चलते सुर्खियो "/>

कपिल शर्मा के डिप्रेशन मे जाने की यह है वजह

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से गलत कारणो के चलते सुर्खियो मे बने हुए है। कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिसके बाद से वह खबरो मे बने है। हाल ही मे कपिल की हालत को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एक पोस्ट शेयर करते हुए उनका सपोर्ट किया था और मीडिया से रिक्वेस्ट की थी वो कपिल को थोडा समय दे जिसके बाद अब कॉमेडियन कृष्णा और अभिषेक ने भी कपिल को माफ करने की रिक्वेस्ट की है। उन्होने कहा कि वे, कपिल की इस हालत के लिए काफी बुरा महसूस कर रहे हैं और उनका मानना है कि कपिल की फिल्म फिरंगी के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाने की वजह से उनकी मानसिक स्थिति पर असर हुआ है। कृष्णा भी लोगो के रिएक्शन का समर्थन नही कर रहे है और उनका कहना है कि कपिल की इस गल्ती को माफ कर देना चाहिए। इस मामले मे कपिल ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड प्रीति सीमोन को भी शामिल किया। दरअसल, कपिल ने प्रीति और उनकी बहन नीति सिमोन के साथ-साथ एक जर्नलिस्ट के खिलाफ जबरन वसूली की शिकायत दर्ज की है।

बता दे कि पिछले साल कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच एक कॉन्सर्ट के बाद लौटते वक्त फ्लाइट मे लड़ाई हुई थी। जिसके बाद सुनील ने कपिल के शो द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था और तब से ही कपिल गलत कारणो की वजह से खबरो मे आते रहे है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें