< धमकी के बाद बढी सुरक्षा, होंगे तैनात 4000 सुरक्षाकर्मी  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आयोजित हो रहे आईपीएल मैच की सुरक्षा मे चार हजार पुलिसकर्मी तैना"/>

धमकी के बाद बढी सुरक्षा, होंगे तैनात 4000 सुरक्षाकर्मी 

आयोजित हो रहे आईपीएल मैच की सुरक्षा मे चार हजार पुलिसकर्मी तैनात होगे। कावेरी मुद्दे पर आंदोलन करने वाले एक तमिल संगठन ने स्टेडियम के बाहर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। तीन साल बाद यहां आयोजित हो रहे मैच की सभी टिकटे बिक चुकी है। आईपीएल के सात मैचो का आयोजन 10 अप्रैल से 20 मई के बीच यहां होना है। झंडों और बैनरो पर पाबंदी लगा दी गई है और मैच की सुरक्षा के लिए कमांडो तथा रैपिड एक्शन फोर्स के जवानो को तैनात किया गया है।

तमिलनाडु सरकार मे मत्स्य मंत्री डी जयकुमार ने कहा कि क्रिकेट बोर्ड को ‘‘हमारी भावनाओं’’ से अवगत कराया गया है। तमिल समर्थक संगठन तमिझागा वाझवुरियामी काची (टीवीके) ने चेतावनी दी कि अगर मैच कराया जाता है तो वे यहां के एम ए चिदंबरम स्टेडियम का कल घेराव करेंगे। 10 अप्रैल रात आठ बजे से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई और कोलकाता के बीच पहला मुकाबला होगा। बहरहाल, चेन्नई के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा कि मैच तय कार्यक्रम के मुताबिक होगा।

कावेरी प्रबंधन बोर्ड के मामले रजनीकांत ने कहा, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चेन्नई की टीम से मैचो के दौरान काला फीता बांधकर विरोध करने की अपील की है। कावेरी जल संकट के बाद कहा जा रहा है कि आईपीएल का बहिष्कार किया जाना चाहिए। शशिकला के भतीजे टीवी दिनाकरन ने आईपीएल के बहिष्कार की मांग की थी। रजनीकांत ने बातचीत मे कहा कि अगर खिलाड़ी आईपीएल खेलने का फैसला करते है तो चेन्नई के खिलाड़ी अपने हाथ पर काला फीता बांधकर विरोध जरूर करे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें