< हिरन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सलमान का बर्ताव जाने कैसा था Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News चिंकार हिरन शिकार मामले मे सलमान खान को गुरुवार जोधपुर सीजेएम क"/>

हिरन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सलमान का बर्ताव जाने कैसा था

चिंकार हिरन शिकार मामले मे सलमान खान को गुरुवार जोधपुर सीजेएम कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई है। इस मामले को तकरीबन 20 साल बीत चुके है। कुछ समय पहले किसी बात पर उन्होंने ने चिंकारा शकिार मामले पर दलील पेश की थी जिसे आइए जाने के सलमान खान ने क्या कहा था इस मामले मे।

बताते चले कि इस मामले मे एक साक्षात्कार मे उन्होंने कहा था कि अगर किसी को लगता है कि मैंने शिकार किया है तो मै ये केस कोर्ट मे मेरिट के आधार पर लडूंगा। सबसे बड़ी बात यह कि इस केस मे कोई दम ही नही है। उन्होंने बताया था कि 9 तारीख को हम सब शूटिंग कर रहे थे। उसके बाद अगर ये कहा जाता है कि हम खेल रहे थे तो नीलम, तब्बू, सोनाली का क्या काम है। सलमान ने बताया कि हिरन की पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई जिसमें कहा गया कि खाने की वजह से जानवर की मौत हुई। फॉरेस्ट डॉक्टर नेपालिया ने जानवर को एग्जामिन किया था। उन्होंने ही जानवर के मौत की वजह बताईलेकिन 11 दिन बाद दफनाए गए जानवरो को निकाला गया और रिपोर्ट मे आया कि प्रॉबिबिली ए गन शॉट। सलमान ने कहा था, मुझे ये बात इसलिए याद है कि जिन्होंने मुझे बताया था वो इस बात पर जोर डाल रहे थे कि प्रॉबिबिली ए गन शॉट। इसे सुनकर मैं, सोहेल सभी हंसने लगे। उस दौरान साजिद नाडियावाला भी मौजूद थे। उन्होंने ये भी कहा कि दोनो ही रिपोर्ट सामने आ गई है। केस मे कोई दम नहीं है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें