< कंगना नहीं करीना कपूर थीं मेंटल के लिए पहली पसंद Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कंगना रनौत इन दिनो अपनी अगली फिल्म मेंटल है, अनोखे, बो"/>

कंगना नहीं करीना कपूर थीं मेंटल के लिए पहली पसंद

कंगना रनौत इन दिनो अपनी अगली फिल्म मेंटल है, अनोखे, बोल्ड और क्रेजी लुक से वो हर किसी को सरप्राइज कर रही है। दर्शकों को उनका ये अवतार हैरान कर रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत निर्माताओं की पहली पसंद नही थी। बताते चलेकि निर्माता पहले करीना कपूर को कास्ट करना चाहते थे। 2013 में एकता ने इस फिल्म के बारे में करीना को बताया था। वह करीना और इमरान हाशमी को कास्ट करना चाहती थी। तब फिल्म का नाम बदतमीज दिल था। करीना को फिल्म में अपना रोल बहुत ज्यादा बोल्ड लगा उनके मुताबिक स्टोरी बेहद डार्क और विस्फोटक थी। कई बोल्ड सीन्स और न्यूडिटी थी। इन सभी बातों को के कारण करीना ने रोल निभाने से मना कर दिया था।

5 साल बाद मेकर्स ने स्क्रिप्ट में थोड़ा बहुत बदलाव किया जिसके बाद स्क्रिप्ट और भी ज्यादा बोल्ड हो गई और कंगना को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। कंगना के बाद मेल लीड के लिए राजकुमार राव को फाइनल किया गया। कंगना की परफॉर्मेंस की बात करें तो वो शानदार एक्ट्रेस है। जब से फिल्म के पोस्टर रिलीज हुए है तभी से फैंस के बीच इस मूवी को देखने का क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट कर रहे है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें