< शमी विवाद मे चेतन चौहान ने बीसीसीआई से किया जवाब तलब Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News विवादों में फंसे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलह"/>

शमी विवाद मे चेतन चौहान ने बीसीसीआई से किया जवाब तलब

विवादों में फंसे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के संगीन आरोप लगाए हैं कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर मामला दर्ज किया है। इस बीच पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चैहान ने शमी के कॉन्ट्रैक्ट रोके जाने पर सवाल उठाए है। शनिवार को उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि बीसीसीआई को मोहम्मद शमी के अनुबंध को नहीं रोकना चाहिए, क्योंकि इस मामले का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है और वह अब तक दोषी नही पाए गए है।

गौरतलब है कि बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने पीटीआई से कहा था कि बोर्ड ने शमी की पत्नी के आरोपो को ध्यान मे रखते हुए उनका नाम रोक दिया। उधर, शमी के आईपीएल खेलने पर भी संकट के बादल मंडराने लगे है। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने कहा कि शमी के दिल्ली की टीम से खेलने को लेकर जल्द फैसला करेगी। वह शमी से जुड़े विवाद पर करीबी नजर रखे हुए है तथा उसके शीर्ष अधिकारी इस मामले मे जल्द ही बीसीसीआई अधिकारियो से मिल सकते है। बताते चले कि शमी और उनके परिवार के सदस्यों पर पत्नी हसीन जहां के साथ क्रूर व्यवहार करने का आरोप है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें