< ट्विटर पर घिरी कांग्रेस, फर्जी वीडियो का मामला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी को चमचमाता इंटरव्यू दे"/>

ट्विटर पर घिरी कांग्रेस, फर्जी वीडियो का मामला

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी को चमचमाता इंटरव्यू देते देर नहीं लगी कि इधर राहुल गांधी एक बार फिर संदेह के घेरे में आ गए। लोकसभा चुनाव को लेकर सबकुछ प्रायोजित सा अभी से चलने लगा है। सोनिया गांधी ने अपने इंटरव्यू में केन्द्र सरकार और नरेन्द्र मोदी की आलोचना की एवं गहरे कटाक्ष भी किए। यूपीए शासनकाल के भ्रष्टाचार को 2जी केस पर आए निर्णय से कफन डालने का प्रयास करती रहीं। उधर कांग्रेस के युवराज सिंगापुर में एक कार्यक्रम में सरीक हुए, जिसमें पहली चर्चित खबर रही कि युवराज बच्चों के सवालों का जवाब नहीं दे पाए।

रही सही कसर उस वक्त् पूरी हुई, जब ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी के हैण्डल से डाले हुए वीडियो को सिंगापुर के ही प्रोफेसर ने फर्जी करार दे दिया। साथ ही वीडियो डिलीट करने की चेतावनी दी एवं ऐसा ना करने पर सिंगापुर कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। इसके तुरंत बाद यूट्यूब पर ओरिजनल वीडियो अपलोड किया गया। अब फर्जी और ओरिजनल दोनो वीडियो वायरल हो चुके हैं। इस तरह से कांग्रेस का एक और झूंठ पर्दाफाश होता हुआ नजर आ रहा है। लोकसभा चुनाव से पूर्व ऐसी शर्मनाक हरकत से कांग्रेस की साख पर काफी असर पड़ेगा। इस मामले से सोनिया गांधी का इंटरव्यू फीका पड़ता नजर आ रहा है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें