< कबीर पंथी सम्मेलन में 11 को आयेगे डिप्टी सीएम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उत्तर प्रदेश मौर्य जनपद के एक दिवसीय भ्रमण पर 11 फरवरी रविवार को आ"/>

कबीर पंथी सम्मेलन में 11 को आयेगे डिप्टी सीएम

उत्तर प्रदेश मौर्य जनपद के एक दिवसीय भ्रमण पर 11 फरवरी रविवार को आयेंगे और यहां की प्रसिद्व कबीरी गद्दी के आयोजित संत सम्मेलन में भाग लेंगे। सम्मेलन के दौरान उन्हे सम्मानित भी किया जायेगा।

इस आशय की जानकारी देते हुए भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री व कार्यक्रम आयोजक अजीत कुमार गुप्ता ने आज पत्रकारो को बताया कि श्री मौर्य जी हेलीकाप्टर के द्वारा 11 फरवरी को सवेरे 10:55 बजे राजकीय मेडिकल कालेज में उतरेंगे वही विभिन्न सरकारी योजनाओ का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके उपरान्त 12:20 बजे पत्रकारो से रूबरू होंगे और इसके बाद भरखरी गांव स्थित कबीर आश्रम में जायेंगे यही आयोजित कबीर सत्संग सम्मेलन में भाग लेंगे।

श्री गुप्ता ने बताया कि कबीरदास के हजारो अनुयायी इस सम्मेलन में भाग लेेंगे। इस दौरान भाजपा के मंत्री प्रेम नारायण द्विवेदी ने संत शिरोमणि कबीरदास के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। बताते चले कि जनपद भरखरी, नौगंवा और सहेवा गांव में कबीरदास की गद्दी है जहां हजारो की तादात में उनके अनुयायी कबीर पंथी भजन और सत्संग में लीन रहते है। जनपद में कबीर पंथी आश्रम में पहली बार सुबे के उप मुख्यमंत्री का आगमन हो रहा है जिससे उत्साहित कबीर पंथी उन्हे सम्मानित करेंगे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें