?> पद्मावत महारावल रतन सिंह की पहली पत्नी ने जौहर पर दर्शक को बोला, समझदार! बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत मे दिखाए गए जौहर को"/>

पद्मावत महारावल रतन सिंह की पहली पत्नी ने जौहर पर दर्शक को बोला, समझदार!

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत मे दिखाए गए जौहर को लेकर विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब एक्ट्रेस स्वारा भास्कर ने इसका विरोध करते हुए फिल्म निर्देशक भंसाली को एक खुला खत लिखा। जिसके बाद फिल्म के कलाकारो ने अपनी फिल्म मे दिखाए गए जौहर को लेकर अपना-अपना मत रखा। इसी फिल्म मे एक छोटा सा रोल निभाने वाली नायिका अनुप्रिया गोयनका ने भी अपना मत रखा है और कहा कि दर्शक समझदार है।

बताते चले कि फिल्म मे अनुप्रिया ने महाराजा रावल रतन सिंह की पहली पत्नी रानी नागमति का किरदार निभाया था। फिल्म मे बाकी किरदारो की तरह भले ही उनका किरदार ज्यादा वक्त के लिए नजर न आया हो लेकिन उनकी भूमिका फिल्म के लिए बहुत अहम है उनके बिना शायद यह फिल्म पूरी नही होती। अनुप्रिया ने एक इंटरव्यू मे फिल्म मे दिखाए गए जौहर को लेकर कहा, संजय सर की यह फिल्म 13वीं सदी की कहानी पर आधारित है और इस फिल्म को उन्होंने बिलकुल उसी परिदृश्य के साथ दिखाने की कोशिश की है। 13वीं सदी में इस प्रथा को अपनाया जाता था, क्योंकि उस वक्त महिलाओ के पास और कोई आॅप्शन नही होता था।

इसके आगे नायिका ने कहा कि, आज के वक्त मे महिलाओ के पास कई आॅप्शन्स है जिससे वह अपनी जिंदगी को बेहतर बना सकती हैं। उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि दर्शक इतने समझदार है कि वह फिल्म को फिल्म की तरह देखेगे और इससे गलत तरह से प्रभावित नही होगे। अगर हम फिल्मो और लोगो को इतनी गंभीरता से लेगे तो फिल्मो मे मर्डर जैसी चीजे कैसे दिखा पाएंगे, क्योंकि हमे हमेशा इस बात का डर रहेगा कि लोग इससे गलत तरह से प्रभावित होगे।

 



चर्चित खबरें