< साउथ के अभिनेता कमल हासन ने कहा कि वह नही है हिंदु विरोधी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तमिल फिल्मो केे स्टार कमल हासन कई बार अपने बयानो के च"/>

साउथ के अभिनेता कमल हासन ने कहा कि वह नही है हिंदु विरोधी

तमिल फिल्मो केे स्टार कमल हासन कई बार अपने बयानो के चलते विवादो मे भी घिर चुके है, अपनी दो टूक शब्दों मे अपनी बात कहने के लिए पहचान बनाने वाले अभिनेता हासन ने तमिल साप्ताहिक मे कहा है कि वह हिंदुओ के दुश्मन नही है और इस बात का भी खंडन किया है कि वह हिंदू विरोधी है।

कमल हासन ने कहा कि वह सभी धर्मो को एक समान देखते है। मैं किसी भी धर्म का विरोधी नही हूं। बताते चले कि कमल हासन तमिलनाडु मे अपनी राजनीति की यात्रा का शुभारम्भ करने जा रहे है। उन्होने कहा कि वह लोगो के साथ बातचीत करेगे जिससे एक-दूसरे के विचारो को समझा जा सके।

उन्होने लिखा है कि पहले कट्टरपंथी हिंदू व अन्य धर्म समूहों के साथ अपनी बात मनवाने के लिए बौद्धिक बहस का सहारा लिया करते थे, परन्तु जब उनकी यह चालाकी नाकाम होने लगी है तो उन्होंने हिंसा का रास्ता अपनाना शुरू कर दिया। उनकी यह अतिवादिता उनके समूह के भीतर भी फैलने लगी है। उन्होने हाल ही मे दिये बयान मे कहा है कि वे राजनीतिक पार्टी इसलिए नहीं बना रहे हैं कि उनकी नजर सरकारी खजाने पर है, बल्कि उनकी यात्रा लोगों की प्रगति के लिए है।

बताते चले कि कमल हासन के अलावा भी साउथ के और भी अभिनेता राजनीति मे अपना दाव आजमाने के लिए इसमे उतर रहे है। जी हां, तमिलनाडु की राजनीति मे रजनीकांत और कमल हासन के उतरने से ये दोनो अभिनेता एक-दूसरे के आमने-सामने होगे। दोनो की ही राजनीतिक विचार विपरीत है और इस परिस्थिति मे दोनो मे राजनीति के मैदान मे टकराव होना संभव है। बता दे कि अभी हाल ही मे रजनीकांत ने राजनीति मे आने का फैसला लिया था। और अब कमल हासन भी उतरने को तैयार है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें