?> अब फेसबुक में भी पढ़ सकेंगे स्थानीय ख़बरें बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ आज की युवा पीढ़ी इण्टरनेट की ओर तेजी से अग्रसर हो रही ह"/>

अब फेसबुक में भी पढ़ सकेंगे स्थानीय ख़बरें

आज की युवा पीढ़ी इण्टरनेट की ओर तेजी से अग्रसर हो रही है। युवा पीढ़ी को कोई भी जानकारी प्राप्त करनी होती है तो वो तुरन्त ही गूगल में सर्च करने लगते हैं और उन्हें उसे विषय के बारे में जानकारी मिल जाती है। युवा पीढ़ि आज-कल सोशल मीडिया में भी अपना काफी समय बीताती है।

फेसबुक ने एक नया फीचर अपडेट किया है जिसमें यूजर फेसबुक के साथ-साथ अब देश-दुनिया की खबरें की पढ़ सकेंगे। फेसबुक के इस अपडेट वर्जन में स्थानीय समाचारों को प्राथमिकता दी जाएगी। जिससे यूजर्स अपने आसपास के क्षेत्रों की खबरों की जानकारी ले सकें।

फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग ने अपने एक बयान में कहा कि हम अपडेट की एक श्रृंखला जारी कर रहे हैं, ताकि और अधिक उच्च गुणवत्ता वाले भरोसेमंद समाचार दिख सके। पिछली बार हमने एक अपडेट किया था, जिससे उन स्रोतों से ज्यादा से ज्यादा न्यूज देखने को मिलेंगी, जो हमारे समुदाय में सबसे ज्यादा भरोसेमंद हैं। आज हमने जो अपडेट जारी किया है, उससे स्थानीय खबरें अधिक दिखेंगी।

यूजर्स यह चुन सकते हैं कि वे स्थानीय या राष्ट्रीय स्रोत से खबरें देखना पसंद करेंगे। फेसबुक के समाचार उत्पाद प्रमुख एलेक्स हार्दिमन और समाचार भागीदारी के प्रमुख केंपबेल ब्राउन का कहना है कि इसमें ज्यादा से ज्यादा स्थानीय प्रकाशकों को शामिल किया जाएगा और उन प्रकाशकों को वरीयता दी जाएगी, जो खेल, कला और मानव हित की स्टोरियां ज्यादा प्रकाशित करते हैं।

 



चर्चित खबरें