बांदा में स्वास्थ्य विभाग कोरोना की चपेट में, स्वैच्छिक रक्तदान शिविर नहीं लगेगा

जनपद में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है।आज भी आई एक रिपोर्ट में 52 लोग संक्रमित पाए गए हैं...

बांदा में स्वास्थ्य विभाग कोरोना की चपेट में, स्वैच्छिक रक्तदान शिविर नहीं लगेगा

जनपद में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है।आज भी आई एक रिपोर्ट में 52 लोग संक्रमित पाए गए हैं इनमें जिला अस्पताल, मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर और कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं ।जिला अस्पताल के ब्लड बैंक इंचार्ज के संक्रमित पाए जाने से 1 अक्टूबर को लगने वाला स्वैच्छिक रक्तदान शिविर नहीं लगेगा।

यह भी पढ़ें : बाँदा : रिश्वत मांगने वाले कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर कराने को कौन मंत्रीजी कह गए

इस आशय की जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने बताया की संक्रमित पाए गए व्यक्तियों को आइसोलोट कराया जा रहा है। मेडिकल कॉलेज के 4 डॉक्टर व कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। जबकि जिला अस्पताल के एक डॉक्टर समेत दो लोग संक्रमित हुए हैं।

यह भी पढ़ें : बाँदा : हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने, विभिन्न संगठन सड़क पर उतरे

इसी तरह आजाद नगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भी एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया। इसके अलावा पुलिस लाइन में दो, एसपीओ में एक बन्योटा में चार, डीएम कॉलोनी में तीन, शंकर नगर में दो ,पत्योरा में 9, लोमर में 5 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं वही कमासिन, अतर्रा, आवास विकास कॉलोनी ,स्वराज कॉलोनी गली नंबर 9 ,समगरा आदि स्थानों में भी मरीज संक्रमित मिले हैं।

यह भी पढ़ें : किसानों का डेथ वारेंट है  मोदी सरकार का कृषि बिल - अखिलेश कटियार

इस बीच जिलाधिकारी बांदा आनंद कुमार सिंह ने बताया कि अब तक जनपद में 1907 मरीज चिन्हित किए गए हैं जिनमें से 1588 ठीक हो चुके हैं और जिले में रिकवरी दर 83 प्रतिशत से अधिक है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ से झांसी के लिए एक अक्टूबर से चलेगी यह स्पेशल ट्रेनें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0