किसान बिल के खिलाफ किसानों व सपा द्वारा प्रदर्शन 

केंद्र सरकार द्वारा लोकसभा व राज्य सभा में पारित कराए गए दो किसान बिलों के खिलाफ  भारतीय किसान  यूनियन व समाजवादी पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया गया प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने भारी सुरक्षा के इंतजाम किए थे।

किसान बिल के खिलाफ किसानों व सपा द्वारा प्रदर्शन 

केंद्र सरकार द्वारा लोकसभा व राज्य सभा में पारित कराए गए दो किसान बिलों के खिलाफ  भारतीय किसान  यूनियन व समाजवादी पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने भारी सुरक्षा के इंतजाम किए थे।

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए किसान बिल के विरोध में भारतीय किसान यूनियन द्वारा विरोध प्रदर्शन दिया गया।प्रदर्शन के माध्यम से भारतीय किसान यूनियन ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा और भारतीय किसान यूनियन के लोगों ने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम लोग आंदोलन को और भी उग्र करेंगे, लेकिन इस स्थिति में इस विधेयक को स्वीकार नहीं करेंगे।  प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष बलराम तिवारी, बैजनाथ अवस्थीव हरदत्त पांडे आदि मौजूद रहे ।

वही किसानों की समस्या को लेकर  आज सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्य चैराहे से होते हुए अशोक लाट चैराहे तक विरोध प्रदर्शन किया किया गया। हालांकि सपा कार्यकर्ताओं का यह शांतिपूर्वक ढंग से प्रदर्शन रहा है और भारी पुलिस बल के कारण सपा कार्यकर्ताओं को कचहरी मुख्य गेट के पास बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस के द्वारा रोका गया और  ज्ञापन लिया गया।

 सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन देते हुए बताया है कि प्रदेश सरकार के द्वारा और केंद्र सरकार के द्वारा किसानों के हित में जो विधेयक लाया गया है वह किसान विरोधी है। किसान इस विधेयक में सिर्फ बंधुआ मजदूर बनकर रह जाएगा जिसका सपा कार्यकर्ता पुरजोर विरोध करते हैं।, इस दौरान अशोक सिंह गौर ओमनारायण त्रिपाठी,, प्रियांशु गुप्ता, दिनेश, यादव ,रिशू पांडे राजन चंदेल ,अचिन खरे, इमरान अली राजू, भरतलाल आदि शामिल रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0