प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित 150 लोगों के खिलाफ वाराणसी में मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का विवादों और मुकदमों से पिंड नहीं छूट रहा है...

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित 150 लोगों के खिलाफ वाराणसी में मुकदमा दर्ज

वाराणसी

  • कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन कर बुनकरों के जनसंवाद में शामिल हुए थे

वाराणसी में फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व विधायक अजय राय, बुनकर बिरादराना तंजीम चौदहों के सरदार मकबूल हसन, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित दस नामजद और 150 अज्ञात के खिलाफ जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। उप-निरीक्षक विनय तिवारी की तहरीर पर सभी के खिलाफ सोमवार देर शाम महामारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस का योगी सरकार पर तंज

दरअसल, कोविड संकट काल में सार्वजनिक कार्यक्रम पर प्रतिबंध लगाया गया है। इसके बावजूद बीते सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और स्थानीय नेताओं ने पीली कोठी स्थित बुनकर बिरादराना तंजी़म चौदहों के सरदार मकबूल हसन के आवास पर जाकर मुलाकात की। यहीं एक मदरसे में बुनकरों के जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लिया था। इसकी सूचना जैतपुरा थाने के उप निरीक्षक विनय तिवारी को मिली तो वे फैंटम दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पाया कि कोविड महामारी के दौरान शासन के निर्देश का उल्लंघन कर शारीरिक दूरी के नियम का पालन न करते हुए वहां आम लाेगों की भीड़ जुटाई गई थी, जो वर्तमान परिस्थिति में अपराध है। बैठक में लोगों ने मास्क भी नही पहना था। खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम की अनुमति भी नहीं ली गई थी।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री ने बीएसएल -2 लैब का  किया शुभारंभ, कहा प्रतिदिन 500 टेस्ट करें

इस मामले में उप निरीक्षक विनय तिवारी ने थाने में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सहित दस नामजद और 150 अज्ञात के खिलाफ सोमवार की देर शाम तहरीर दी थी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0